राज्यलोकल न्यूज़

बैंक कॉरस्पॉडेंट के साथ तीन बाइक सवार लूटेरों ने दिनदहाड़े तमंचे की नोक पर की लाखों रूपये की लूट, मुकदमा दर्ज,लूटेरों की तलाश शुरू

मुकदमा दर्ज,लूटेरों की तलाश शुरू

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना खैर में बाइक सवार बेखौफ लूटेरों द्वारा पुलिस को चुनौती पेश करते हुए बैंक ऑफ़ बड़ौदा से रुपये निकल कर अपने गांव वाजिबपुर जा रहे बैंकिंग कॉरस्पॉडेंट के साथ तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. मंगलवार की दोपहर दिनदहाड़े तीन अज्ञात लूटेरों के द्वारा बैंक कॉरस्पॉडेंट का रास्ता रोककर तमंचे की नोक पर 1 लाख 70 रूपये की लूट किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. और बैंक कॉरस्पॉडेंट की सूचना पर क्षेत्र अधिकारी खैर समेत इलाका थाना अध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा लूट के शिकार हुए पीड़ित बैंक कॉरस्पॉडेंट से उसके साथ हुई लूट की घटना को लेकर जानकारी की.जिसके बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आनंन-फानन में पीड़ित से तहरीर प्राप्त करते हुए तीनों अज्ञात लुटेरे के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

दरअसल पूरा मामला कोतवाली खेर क्षेत्र के गांव वाजिबपुर के रास्ते का है.जहां मंगलवार की दोपहर कस्बा खेर में बैंक ऑफ बड़ौदा से रूपये निकालने के बाद गांव के लोगों को रुपए बांटने जा रहे बैंक कॉरेस्पोंडेंस के साथ तीन अज्ञात लुटेरे के द्वारा तमंचे की नोक पर लूट की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों लुटेरे मौके से फरार हो गए.तीन अज्ञात लुटेरे द्वारा दिनदहाड़े बैंकिंग कॉरस्पॉडेंट राजीव कुमार शर्मा ने अपने साथ हुई लूट की घटना को लेकर बताया कि वह पिछले करीब 14 वर्षो से कस्बा खेर स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा में बैंक कॉरस्पॉडेंट के तहत बैंकिंग का काम करता हुआ आ रहा है. मंगलवार की दोपहर बैंक ऑफ़ बड़ौदा से 1 लाख 70 हजार रूपये निकालने के बाद केश रुपयों के लेकरअपने गांव की तरफ जा रहा था.तभी नहर से करीब 1 किलोमीटर दूर पहुंचते ही बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाश उसके पास पहुंचे और दो बदमाशों में अपने अपने हाथों में लगे तमंचों का खौफ दिखाकर उसके पास मौजूद नगद रूपये और मोबाइल सहित बाइक की चाबी लूटकर तीनों अज्ञात लुटेरे बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए. तीन अज्ञात लुटेरे द्वारा उसके साथ तमंचे की नोक पर लूट किए जाने की सूचना वहां से गुजर रहे किसी ग्रामीण के मोबाइल से फोन कर पुलिस को दी.

कस्बा खेर में बैंक कॉरस्पॉडेंट के साथ हुई लूट की घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी खैर वरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना खैर क्षेत्र के कस्बा खैर में रहने वाले राजीव कुमार शर्मा बैंक ऑफ़ बड़ौदा में बैंकिंग कॉरस्पॉडेंट का काम करते हैं. जोकि मंगलवार को कस्बा खैर स्थित बैंक ऑफ़ बड़ोदा 1 लाख 70 हजार रूपये निकालने के बाद अपने गांव की तरफ गांव के लोगों को रुपए बांटने के लिए जा रहे थे.तभी रास्ते में तीन अज्ञात बदमाशों के द्वारा तमंचे की नोक पर रूपये से भरा थैला लूटकर मौके से फरार हो गए.जिसके संबंध में थाने पर शीघ्र मुकदमा पंजीकृत कर शीघ्र ही घटना का अनावरण पुलिस के द्वारा किया जाएगा.

NEWS AAJ

THIS IS A LARGEST HINDI NEWS WEBSITE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!